उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

क्लॉक स्क्रू हेक्सागोन सॉकेट ईयर बार सेल्फ-टैपिंग स्क्रू विभिन्न शैलियों और पूर्ण विनिर्देशों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1815समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-04 08:16:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील ब्लैक वन-पीस डेकोरेटिव नट, इंटर...

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस मूल स्थिति में चला जाए ट्रैक 52.

ग्रीक गणितज्ञ अरकुटास ने एक बार पेंच, पेंच, पेंच के सिद्धांत का वर्णन किया था। पहली शताब्दी ईस्वी में, भूमध्यसागरीय दुनिया ने स्क्रू प्रेस में लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उपयोग करना शुरू कर दिया था जो जैतून से जैतून का तेल दबा सकते थे, या अंगूर से वाइन बना सकते थे। पंद्रहवीं शताब्दी से पहले, यूरोप में फास्टनरों के रूप में धातु के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू का उपयोग शायद ही कभी किया जाता था। Rybczynski (Rybczynski) साबित करता है कि मध्य युग (नवीनतम AD 1580 में) में हाथ से पकड़े गए स्क्रूड्राइवर और स्क्रूड्राइवर मौजूद थे, लेकिन यह अठारहवीं शताब्दी तक नहीं था कि थ्रेडेड फास्टनरों का व्यावसायीकरण किया गया और व्यापक रूप से उपयोग किया जाने लगा। . थ्रेडेड फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किए जाने से पहले, कसने के कई अलग-अलग तरीके थे। ज्यादातर लकड़ी के काम और फोर्जिंग से संबंधित हैं, और मशीनिंग से कम, डॉवेल और पिन, वेज, टेनन और टेनन, डोवेटेल, नाखून, फोर्ज वेल्डिंग, और अन्य जैसे अवधारणाएं चमड़े या फाइबर से बंधे हैं और एक साथ बंधे हैं। उन्नीसवीं सदी के मध्य से पहले, जहाजों को कोटर पिन, पिन बोल्ट या रिवेट्स के साथ बनाया गया था। चिपकने वाले भी थे, लेकिन उतने नहीं जितने आज हैं। 18 वीं शताब्दी में बड़े पैमाने पर स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उत्पादन करने के लिए मशीन टूल्स के उपयोग के बाद धातु के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू आमतौर पर फास्टनरों का उपयोग किया जाने लगा। यह तकनीक 1760 और 1770 के आसपास दो अलग-अलग प्रक्रियाओं के साथ विकसित हुई। दृष्टिकोण, लेकिन जल्दी से अभिसरण: लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू (लकड़ी के फिक्सिंग, स्क्रू, स्क्रू के लिए धातु के स्क्रू) को एकल-उद्देश्य, उच्च-उपज वाली मशीनों और कम-मात्रा, मोल्ड शॉप स्टाइल उत्पादन वी-थ्रेड मशीन स्क्रू के साथ मशीनीकृत किया जाता है। पेंच, पेंच, विभिन्न पिचों की एक किस्म से चुन सकते हैं।

बाजार पर इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश इलेक्ट्रोप्लेटिंग पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता है, क्योंकि पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता नमक स्प्रे परीक्षण समय 72 घंटे, यानी तीन दिन तक पहुंच सकता है। इस तरह के इलेक्ट्रोप्लेटिंग में लंबे समय तक नमक स्प्रे प्रतिरोध समय होता है। वास्तव में, उदाहरण के लिए, सफेद निकल को इलेक्ट्रोप्लेट करने के लिए, सफेद निकल का नमक स्प्रे समय अपेक्षाकृत कम होता है, और यह आमतौर पर कुछ घंटों में जंग खा जाता है, जो कि 10 घंटे से कम होता है। हालांकि, कुछ सफेद निकल इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए तेल लगाया जा सकता है, और तेल लगाने के बाद कीलक अखरोट का नमक स्प्रे समय लंबा हो सकता है। S सीरीज कीलक नट फ्री-कटिंग आयरन से बने होते हैं, जिन्हें हीट ट्रीटमेंट के बाद ट्रीट किया जाता है। सीएलएस श्रृंखला कीलक नट आसानी से काटे जाने वाले स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। सतह के उपचार के बिना कम कार्बन स्टील प्लेटों की कठोरता 70RB से कम होनी चाहिए, और स्टेनलेस स्टील प्लेटों की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए।

कार के बॉल हेड पर स्टीयरिंग सीट पर डॉवेल बनाए जाते हैं, और डॉवेल के माध्यम से रोलर्स को स्टीयरिंग सीट पर असेंबल किया जाता है। पूर्व कला पिन की मैन्युअल ड्राइविंग है, और पिन चलाते समय पिन की स्थिति गलत होती है, श्रम तीव्रता अधिक होती है, दक्षता कम होती है, और स्टीयरिंग सीट की गुणवत्ता भी प्रभावित होती है। इसलिए, पिन को स्टीयरिंग सीट पर चलाने के लिए एक स्वचालित पिन-ड्राइविंग तंत्र को डिज़ाइन करना आवश्यक है। .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, गैर-मानक नट, पीतल स्ट्रट पैक, पीतल के इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरघड़ी का पेंच

षट्भुज कान पट्टी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।