उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वॉशर स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20 के माध्यम से स्व-टैपिंग स्क्रू को क्रॉस करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1954समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-10 03:06:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पेंट रिवेट्स, आयरन हेक्सागोन स्क्रू, ...

उपरोक्त समस्याओं को ध्यान में रखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य फोमयुक्त सामग्री के साथ एल्यूमीनियम, स्टील और स्टेनलेस स्टील शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार का ओपन ब्लाइंड रिवेट प्रदान करना है।

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्रेकर नट, GB91 स्प्रिंग कोटर पिन, डाई स्क्रू, संयुक्त षट्भुज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान।

इंदौरइंदौरफिलिप्स सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

इंदौरवॉशर स्क्रू के माध्यम से


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।