उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनासर्किल सी-टाइप इलास्टिक रिटेनिंग रिंग के साथ थोक सर्किल शाफ्ट 30 कार्बन स्टील ब्लैकेड शाफ्ट कार्ड वाइल्ड कार्ड बेयरिंग कार्ड 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैस्केट के साथ अखरोट, कप हेड पैन हेड स्क्रू, नॉन-स्लिप सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू कैप, स्टॉप वॉशर के साथ वॉशर नट, मेटल फ्लैट वॉशर, स्टील स्ट्रक्चर उच्च शक्ति शिकंजा, कार्बन स्टील जस्ती बाहरी षट्भुज नट, 4.8 ग्रेड नट, वेल्डिंग शिकंजा, फ्लैट गैसकेट विनिर्देश, अतिरिक्त बड़े राष्ट्रीय मानक नट, हेक्सागोन सॉकेट बॉटम होल 4.2, सोने और चांदी के रिवेट्स, कप हेड सिलेंडर हेड बोल्ट, एल्यूमीनियम कीलक नट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आंतरिक दांत पटनालोचदार वॉशर और बाहरी दांत पटनालोचदार वॉशर में परिधि पर कई तेज लोचदार दांत होते हैं, जो सहायक सतह के खिलाफ दबाए जाते हैं और फास्टनर को ढीला होने से रोक सकते हैं। इनर टूथ इलास्टिक वॉशर का उपयोग स्क्रू हेड के नीचे छोटे सिर के आकार के साथ किया जाता है; बाहरी दांत पटनालोचदार वॉशर ज्यादातर बोल्ट सिर और अखरोट के नीचे प्रयोग किया जाता है। दांतों के साथ पटनालोचदार वॉशर साधारण स्प्रिंग वॉशर से छोटा होता है, और फास्टनर को ढीला होने से रोकने के लिए समान रूप से जोर दिया जाता है और विश्वसनीय होता है, लेकिन यह बार-बार जुदा करने के लिए उपयुक्त नहीं है। वेव स्प्रिंग वॉशर जीबी: जीबी / टी 7246-1987 वेव वॉशर को डब्ल्यूजी टाइप, डब्ल्यूएल टाइप, डब्ल्यूएन टाइप डब्ल्यूजी टाइप वेव वॉशर में विभाजित किया गया है। बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करने और बेयरिंग की रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करने के लिए बेयरिंग को प्रतिष्ठित किया जाता है। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में बड़ी संख्या में लागू सामग्री होती है, जैसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु और इसी तरह। WL-टाइप वेव वॉशर WL-टाइप वेव वॉशर एक लैप-टाइप इलास्टिक वॉशर है, जिसे आमतौर पर एक छोटी सी जगह में स्थापित किया जा सकता है, जैसे कि बेयरिंग को प्रीस्ट्रेस करना, बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करना और रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करना। असर। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में भी बड़ी संख्या में अनुप्रयोग हैं। सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। WN टाइप वेव वॉशर WN टाइप वेव वॉशर एक मल्टी-लेयर वेव क्रेस्ट ओवरलैपिंग इलास्टिक वॉशर है। WL प्रकार की तुलना में, यह श्रृंखला बहु-परत सामग्री से बनी है, इसलिए समान संपीड़न स्ट्रोक के तहत K मान वक्र WL प्रकार की तुलना में अधिक चापलूसी है, जो लोचदार बल के लिए उपयुक्त है। पूरे काम करने वाले स्ट्रोक के बड़े, और लोचदार रिलीज को और अधिक समान होना आवश्यक है। उपयोग की जाने वाली सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। डिस्क स्प्रिंग वॉशर डिस्क स्प्रिंग वॉशर, जिसे बेलेविले स्प्रिंग वॉशर के रूप में भी जाना जाता है, का आविष्कार फ्रेंच बेलेविल द्वारा किया गया था। DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

सर्किल शाफ्ट के लिए थोक सर्किल

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

पटनासी-टाइप रिटेनिंग रिंग

30 कार्बन स्टील ब्लैक शाफ्ट कार्ड

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 14g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

वाइल्ड कार्ड असर कार्ड

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश