स्वनिर्धारित 12.9-स्तरीय फ्लैट एंड सेट स्क्रू मशीन राइस हेडलेस स्क्रू 1/2-13 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 316 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, रंग जिंक हेक्सागोन स्क्रू और बोल्ट, कॉपर स्टड नट सपोर्ट कॉलम, निकल-प्लेटेड क्राउन स्क्रू और नट्स, सोलर स्क्रू, हाई- ताकत गैल्वेनाइज्ड, यूनियन और स्लिप-नॉट स्क्रू, बाओगई राउंड हेड नट, सैंपल बुक लॉकिंग स्क्रू, ग्रूव के लिए टी-बोल्ट, उच्च गुणवत्ता और मात्रा, राउंड हेड फ्लैट हेड स्क्रू, GB15855.1 कीलक, समाप्त बेलनाकार पिन, कठोर ब्लैक बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

अनुकूलित स्तर 12.9

शाफ्ट कार्ड असेंबलिंग डिवाइस, जिसमें दो स्ट्रट्स होते हैं, एक ही फिक्सिंग प्लेट को दो स्ट्रट्स के किनारे वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, फिक्सिंग प्लेट के शीर्ष को मोटर के साथ सममित रूप से तय किया जाता है, और दो मोटर्स के आउटपुट शाफ्ट * बेवल गियर के साथ वेल्डेड;

फ्लैट एंड सेट स्क्रू

मशीन चावल सिर रहित पेंच

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

1/2-13

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 101 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश