मशीनिंग हेक्सागोन बोल्ट, हेक्सागोन नट, हेक्सागोन स्क्रू, नट, स्क्रू, फ्लैट वॉशर, स्प्रिंग वॉशर संयोजन

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर संयोजन, हेक्सागोनल क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, DIN186 स्क्रू, टी-स्लॉट नट, एक्सेसरीज़ वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन, क्रॉस फ्लैट हेड मशीन स्क्रू और स्क्रू, मॉडल कनेक्टिंग रॉड मशीन बॉडी, 2 मिमी पिच नट, डबल-पास कॉपर स्टड, फ्लैट हेड स्लॉटेड बोल्ट, डबल-पास सर्कुलर कॉपर कॉलम, टू वेव वेव स्प्रिंग वॉशर, हाई-स्ट्रेंथ बाहरी हेक्सागोन निकला हुआ किनारा पेंच, डोंगगुआन यूलुओ, फ्रेंच मानक डिश के आकार का उभरा हुआ वॉशर अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

फ्लैट कुंजी निर्माण में सरल है, संचालन में विश्वसनीय है, असेंबली और डिस्सेप्लर में सुविधाजनक है, और व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। फ्लैट कुंजी दो पक्षों के साथ कीवे के दोनों किनारों से संपर्क करके टोक़ को प्रसारित करती है, यानी, पक्ष काम करने वाली सतह है, इसलिए असेंबली के लिए मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: फ्लैट कुंजी और कीवे के बीच मिलान आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए शाफ्ट पर भागों, और आंदोलन को सुचारू रूप से और टोक़ को प्रसारित करने के लिए। कुंजी और की-वे की मिलान प्रकृति आमतौर पर तंत्र की कार्य आवश्यकताओं पर निर्भर करती है। कुंजी शाफ्ट या हब पर तय की जा सकती है, और किसी अन्य मिलान भाग (गाइड फ्लैट कुंजी) के सापेक्ष स्लाइड कर सकती है; यह एक ही समय में शाफ्ट और हब पर भी तय किया जा सकता है (साधारण फ्लैट कुंजी), और कुंजी के आकार के आधार पर, शाफ्ट को बदलकर कीवे और हब कीवे का आकार विभिन्न मिलान आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

मशीनिंग हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट

वर्कपीस की सतह पर शिकंजा फिक्स करने के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स और मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स हैं। ये दोनों स्क्रूड्राइवर मैन्युअल रूप से स्क्रू को इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर या मैनुअल स्क्रूड्राइवर के बिट्स से जोड़ते हैं, और फिर वर्कपीस की सतह पर स्क्रू को ठीक करते हैं। स्क्रूड्राइवर स्क्रू को ठीक करने में अक्षम है, और स्क्रू फिक्सिंग पॉइंट का सटीक पता नहीं लगा सकता है।

षट्भुज नट

षट्भुज सॉकेट शिकंजा

हमारे परिवर्तन की प्रक्रिया में और बड़े विनिर्माण से मजबूत निर्माण में उन्नयन, नवाचार के मुख्य निकाय की प्रतिभा एक महत्वपूर्ण उत्प्रेरक भूमिका निभाती है, जिसमें बड़ी संख्या में इंजीनियर शामिल हैं, और चित्र उनके व्यावहारिक नवाचार के लिए एक आवश्यक अभिव्यक्ति उपकरण हैं। इंजीनियरिंग ड्राइंग पाठ्यक्रम, इंजीनियरिंग कॉलेजों के बुनियादी पाठ्यक्रमों के रूप में, इंजीनियरिंग ड्राइंग को पढ़ने और आउटपुट करने की छात्रों की क्षमता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और भविष्य के कार्य अभ्यास में नवाचार क्षमता से सीधे संबंधित हैं।

नट पेंच

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी 5-पैक के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

फ्लैट कुशन वसंत संयोजन

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश