प्रसंस्करण गोल सिर पेंच अर्ध-सर्कल षट्भुज पेंच जस्ती काली मेज और कुर्सी फर्नीचर सहायक उपकरण 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लार्ज कैप राउंड हेड रिवेट्स, लम्बे स्क्रू, 12.9 ब्लैक स्क्रू, राउंड हेड क्रॉस थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू, ब्लैक 8-लेवल स्प्रिंग वाशर, पोजिशनिंग पिन पिन, ब्लू जिंक कार्बन स्टील प्रेशर रिवेटिंग नट, जस्ती बाहरी हेक्सागोन नट, ब्लैक इलास्टिक पिन, व्हाइट जिंक प्लेटेड नट, ग्रेड ए कार्बन स्टील स्टड बोल्ट, पीवीसी हार्ड पॉलीविनाइल क्लोराइड DIN933 स्क्रू, कार्बन स्टील बारह कोण निकला हुआ किनारा नट, मध्यम के साथ जड़ा हुआ नट, तांबे के लिए फास्टनरों जैसे कैप और कैप, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं। कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको उनकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

प्रसंस्करण दौर सिर शिकंजा

उत्पादित स्क्रू, अनुचित उत्पादन पहलुओं के कारण, स्क्रू में गुणवत्ता की समस्या पैदा करने की संभावना है। उत्पादन के दौरान, डिलीवरी पर कई पेंच गुणवत्ता की समस्याएं पाई जा सकती हैं। आइए अक्सर स्क्रू द्वारा सामना की जाने वाली गुणवत्ता की समस्याओं और गुणवत्ता की समस्याओं के कारणों के बारे में बात करते हैं, और अंत में कुछ समाधान सामने रखते हैं। 1. पेंच का सिर विकृत होता है और सिर टेढ़ा होता है। संभावित कारण स्क्रू डाई के पहले पंच की खराब स्थापना और मशीन के अनुचित समायोजन हैं। 2. पेंच का सिरा गोल नहीं होता है। कारण यह है कि स्क्रू मोल्ड के पहले पंच का चयन अनुचित है या पहला पंच पर्याप्त नहीं है। 3. पेंच में गड़गड़ाहट या गड़गड़ाहट होती है। इसका कारण एक पंच का खराब गठन है, जो मुख्य रूप से पंच और डाई होल या बहुत छोटे पंच के बीच बहुत बड़े अंतर के कारण होता है। 4. स्क्रू हेड क्रैक हो गया है और स्क्रू हेड क्रैक हो गया है। इसका कारण यह हो सकता है कि स्क्रू वायर की गुणवत्ता में ही कोई समस्या है, इसलिए स्क्रू वायर के आगे बढ़ने से पहले गुणवत्ता विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए और औषधि का उपयोग करना चाहिए। विशेष रूप से स्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर, यह जांचना आवश्यक है कि यह स्टेनलेस स्टील 201 है और वह स्टेनलेस स्टील 304 है। यह भी संभव है कि एक डाई का गलत तरीके से उपयोग किया गया हो (जैसे कि पैन हेड के लिए हेक्सागोनल वॉशर हेड के साथ डाई) , और चिकनाई वाले तेल की चिपचिपाहट विफल हो जाती है। स्क्रू हेड की समस्या के लिए आप ऊपर मैनेजर झू का लिखा आर्टिकल पढ़ सकते हैं- हाई स्ट्रेंथ स्क्रू फ्रैक्चर या हेड क्रैक डिटेक्शन। इस लेख में, स्क्रू हेड द्वारा सामना की जाने वाली कुछ समस्याओं और स्क्रू हेड समस्या का पता लगाने के तरीके को स्पष्ट रूप से पेश किया गया है [4]। शिकंजा के सामान्य गुणवत्ता कारण निश्चित रूप से उपरोक्त से अधिक हैं, यह इसका केवल एक हिस्सा है। अन्य गुणवत्ता मुद्दे हैं, फिर प्रबंधक झू इसके बारे में बात करेंगे। उपरोक्त पेंच गुणवत्ता कारण संदर्भ के लिए हैं। यदि आप इन समस्याओं का सामना करते हैं, तो आप प्रस्तावित समाधानों को आजमा सकते हैं।

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू

जस्ती काला

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 444N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

टेबल और कुर्सी फर्नीचर के सामान

उपरोक्त समस्याओं को ध्यान में रखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य फोमयुक्त सामग्री के साथ एल्यूमीनियम, स्टील और स्टेनलेस स्टील शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार का ओपन ब्लाइंड रिवेट प्रदान करना है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश